दुनाड़ के सन गांव में शनिवार की रात्रि दो मकानों में लगी आग, दोनों मकान जलकर राख

खबर शेयर करें

गणेश पाण्डेय

दन्यां। धौलादेवी ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत दुनाड़ के सन गांव में शनिवार की रात्रि दो मकानों में आग लग गई. दोनों मकान जलकर राख हो गये. गोठ में बधी चार बकरियाँ और एक गाय जल कर मर गए.
प्राप्त जानकारी के अनुसार सन गाँव निवासी लक्ष्मी दत्त पुत्र हंसा दत्त व हरीश चंद्र पुत्र गंगादत्त के मकानों में शनिवार की देर रातआग लगने से पूरा मकान जलकर खाक हो गया। तथा लक्ष्मी दत्त के मकान के गोठ में बंधी महेश चंद्र पुत्र नित्यानंद की चार बकरियां व एक गाय जल गई। जबकि दुसरे मकान में महेश चन्द्र पुत्र माधवानंद के जानवर बधे थे । जिन्हें ग्रामीणों ने बचा लिया । जबकि आग लगने की जानकारी रविवार की सुबह लोगों को लगी। तब गांव के लोगों ने आग बुझाने के लिए प्रयास किया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया

तब तक लक्ष्मी दत्त पुत्र हन्सा दत्त का मकान जलकर खाक हो चुका था इसमें बधे जानवर भी अग्निकांड की भेंट चढ़ गए। जबकि हरी दत्त के मकान में बंधी महेश चन्द्र पुत्र माधवानंद के जानवरों को बाहर निकाला गया । जिससे उनकी जान बचाई जा सकी । इस अग्निकांड में मकान के अंदर रखा खाद्य सामग्री व लाखों रुपए का सामान स्वाह हो गया ।लेकिन मकान में कोई भी व्यक्ति नहीं था। इसलिए जनहानि नही हुई. इस अग्निकांड को बुझाने में गांव के लोगों का सराहनीय कार्य रहा । अन्यथा आग फैलने से अन्य मकानों को भी अपनी चपेट में ले लेता। इसकी सूचना तत्काल क्षेत्रीय पटवारी कोटमहरबिन्द गोपाल सिंह व तहसील प्रशासन को दे दी गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119