तमंचे के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया में डालने पर युवक गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हरिद्वार। पथरी क्षेत्र के गांव झाबरी निवासी युवक को शादी में तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। साथ ही दूल्हे का भी 81 ऐक्ट में चालान किया गया है। पथरी पुलिस के अनुसार झाबरी निवासी एक युवक ने दूल्हे और दुल्हन के साथ खड़े होकर एक तमंचे के साथ सेल्फी खींच ली और फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

फोटो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की। जांच में आरोपी के नाम पता मालूम होने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपी को 315 बोर तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। उसके दोस्त दूल्हे के खिलाफ भी 81 एक्ट में कार्रवाई की गई है।  आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। फेरुपुर चौकी प्रभारी बीरेंद्र सिंह नेंगी ने बताया अंशुल पुत्र सुशील निवासी झाबरी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर बिना लाइसेंस बरामद हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119