लालकुआं घोड़ानाला क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-

खबर शेयर करें

लालकुआं। क्षेत्र के घोड़ानाला स्थित पश्चिमी राजीव नगर में आज देर शाम 26 वर्षीय युवक ने गृह कलेश के चलते घर के अंदर कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया।         

शनिवार की देर शाम  पुलिस को सूचना मिली कि घोडांनाला स्थित पश्चिमी राजीव नगर में रहने वाले 26 वर्षीय प्रेमपाल पुत्र रामपाल ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज ने देखा प्रेमपाल का शव घर के अन्दर पंखे के कुंडे से लटका हुआ था, कमरा अंदर से बंद था। मोहल्ले वासियों की मदद से पुलिस ने कमरा खोलकर पंखे से लटके शव को नीचे उतारा,  मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजने के बाद पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि गृह क्लेश के चलते प्रेमपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

फिलहाल पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक प्रेमपाल गौला नदी की गाड़ी चलाता था उसके दो नन्हे मुन्ने बच्चे हैं। घटना के वक्त उसकी पत्नी घर के बाहर बैठी हुई थी आवेश में आए प्रेमपाल ने कमरे में घुसकर दरवाजा बंद किया और पंखे की कुंडी से लटक कर आत्महत्या कर ली।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119