विवाहिता को युवक के साथ भागना पड़ा महंगा-भगाने वाला युवक भी मुकरा- -तहसील मुख्यालय में दिन भर रही गहमागहमी

खबर शेयर करें

गरमपानी : शादी के दो महीने बाद गांव के ही युवक के साथ गायब हुई विवाहिता को आखिरकार परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। तहसील मुख्यालय में दिनभर मामले को लेकर गहमागहमी रही तीनों पक्षों के लोग तहसील में शाम तक जुटे रहे।


 पिछले सोमवार को पास के गांव की विवाहिता के शादी के दो माह बाद एकाएक गायब होने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था। परिजनो की शिकायत के बाद पुलिस ने विवाहिता की खोजबीन की पर उसका कुछ पता नहीं लग सका। एकाएक बीते सोमवार को विवाहिता गांव के ही युवक के साथ तहसील पहुंच गई साथ ही युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। विवाहिता को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से युवती को वन स्टॉप सेंटर हल्द्वानी भेज दिया गया।  गुरुवार को युवती को वन स्टॉप सेंटर से तहसील मुख्यालय लाया गया जहां युवती के ससुराल तथा मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। उक्त युवक के परिजन भी पहुंचे। दिनभर गहमागहमी का माहौल रहा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ठगी के आरोपी की जमानत खारिज -25 फरवरी 2023 से जेल में है आरोपी

एसडीएम कोर्ट में सभी के बयान दर्ज किए गए। बाद में विवाहिता को ससुराल से ले जाने वाला युवक विवाहिता को रखने से मुकर गया। विवाहिता ने भी उपजिलाधिकारी से युवक के साथ ही रहने की बात कही। परिजनों के काफी समझाने के बाद एसडीएम रविंद्र बिष्ट ने विवाहिता को उसके माता-पिता को सौंप दिया। मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। देर शाम तक तहसील में परिसर में गहमागहमी रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119