सेना में जाने की तैयारी कर रहा युवक दौड़ते समय गश खाकर गिरा, मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी । भारतीय सेना में जाने की तैयारी कर रहा युवक दौड़ते वक्त गश खाकर गिर पड़ा, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, उक्त घटना से जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

आर्मी की तैयारी कर रहा 18 वर्षीय युवक मनोज रावत पुत्र बहादुर सिंह रावत निवासी सिंगल फॉर्म हल्दूचौड़ रोजाना की तरह भारतीय आर्मी में भर्ती होने के लिए तैयारी में लगा हुआ था, जो कि रोज की भांति आज भी दौड़ने के लिए निकट ही स्थित मैदान में चला गया, जैसे ही वह तेज गति से दौड़ रहा था तभी अचानक गश खाकर गिर पड़ा, आसपास के साथी युवकों ने उसे तुरंत उठाकर एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उक्त घटना से जहां क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी, वहीं परिवार में कोहराम मच गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी में तैनात होमगार्ड की हार्ट अटैक से मौत

मनोज का एक भाई और दो बहने हैं, उसके पिता बहादुर सिंह हरियाणा प्रदेश के हिसार शहर में निजी कंपनी में कार्य करते हैं, प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार दौड़ते समय गिरे उक्त युवक के नाक से अचानक खून बहने लगा, जिसे तुरंत ही सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, उक्त घटना से जहां परिवार में कोहराम मच गया वहीं क्षेत्र में शोक की लहर है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119