गौलापर में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का तृतीय एक दिवसीय शिविर का आयोजन

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। राजकीय महाविधालय हल्द्वानी शहर गौलापर में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का तृतीय एक दिवसीय शिविर का उदघाटन प्राचार्य प्रो0 संजय कुमार ने किया।


शिविर का उद्देश्य बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ रहा। इस अवसर पर प्राचार्य ने शिविरार्थियों को अपना लक्ष्य निश्चित करने व सामाजिक गुणों को अपने आचरण में उतारने के लिए प्रेरित किया। बौद्धिक सत्र मै बलजीत सिंह पूर्व ग्राम प्रधान व सामाजिक कार्य कर्ता ने शिविरार्थियों को मोबाइल की लत के दुष्प्रभाव एवम युवाओं में बढ़ते नशे के दुश्परिणाम से अवगत कराया, व इससे दूर रहने का आव्वाह्नन किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड की 4000 महिलाओं को टाटा में मिलेंगा नौकरी का अवसर


कार्यक्रम मे शिवरार्थिओ ने परिसर के चारो ओर साफ सफाई की व स्लोगन और पोस्टर का निर्माण किया। डॉक्टर उषा पोखरिया ने शिविरार्थियों का पंजीकरण कराया, डॉक्टर कल्पना भंडारी ने शिविरार्थियों को विशेष शिविर के लिए तैयारिया करवाई। डॉक्टर अर्चना जोशी ने कार्यक्रम का संचालन किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे


शिविर के अंतिम सत्र मे डॉक्टर दीप चंद पांडेय ने एनएसएस शिविर के दिशा निर्देश दिए।
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉक्टर सुरेंद्र ऋषभ तोमर, सुरेश जोशी, महेश शर्मा, कमलेश कुमार, सुरभि गुप्ता, गुंजन माथुर, कंचन जोशी, अंकिता चंदोला, प्रशासनिक अधिकारी शैलेंद्र पाण्डेय, हेम भट्ट, अशोक, नरेंद्र, महेश आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119