भिकियासैण महाविद्यालय में लेमन स्पून रेस छात्र वर्ग में उमेश रावत प्रथम, राजेश कुमार द्वितीय एवं सुरेंद्र को तृतीय स्थान

खबर शेयर करें

भिकियासैंण। महाविद्यालय में क्रीड़ा विभाग एवं एन.एस.एस. के संयुक्त तत्वावधान में खेल दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं यथा; लेमन स्पून रेस,गोला फेंक एवं रस्सी कूद का आयोजन किया गया।समस्त छात्र छात्राओं ने खेल प्रतियोगिता में बढ़- चढ़कर प्रतिभाग किया। लेमन स्पून रेस छात्र वर्ग में उमेश रावत ने प्रथम, राजेश कुमार ने द्वितीय एवं सुरेंद्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में मंजू बिनवाल और गरिमा सनवाल को सांत्वना स्थान मिला। इसी प्रकार गोला फेंक छात्र वर्ग में खुशाल सिंह को प्रथम,उमेश रावत को द्वितीय एवं सुरेंद्र को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

छात्रा वर्ग में मंजू बिनवाल ने प्रथम एवं गरिमा सनवाल को द्वितीय स्थान मिला। रस्सी कूद छात्र वर्ग में कुबेर सिंह ने प्रथम,मनीष ने द्वितीय एवं हर्षित जीना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में चंद्रा ने प्रथम, दीक्षा ने द्वितीय एवं मंजू बिनवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।प्रतियोगिता के दौरान डॉ. साबिर हुसैन,डॉ. सुभाष चंद्र एवं डॉ.गौरव कुमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई।स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को प्रभारी प्राचार्य डॉ.(प्रोफेसर) वंदना तिवारी ने प्रोत्साहित कर ट्रॉफी और मेडल प्रदान किए।इस अवसर पर क्रीड़ा प्रभारी डॉ. दयाकृष्ण व एन.एस.एस. प्रभारी डॉ. दीपा लोहनी ने छात्र-छात्राओं को सक्रिय और स्वस्थ्य जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र

रसायन विज्ञान के प्राध्यापक डॉ. साबिर हुसैन ने खेलों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए खेलों को शारीरिक व मानसिक विकास के लिए आवश्यक बताया।हिंदी के प्राध्यापक डॉ. सुभाष चंद्र ने विद्यार्थियों को खेलों के प्रति जागरूक किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभारी प्राचार्य डॉ. वंदना तिवारी द्वारा की गई।कार्यक्रम का संचालन डॉ. दयाकृष्ण एवं डॉ. दीपा लोहनी द्वारा किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक, कर्मचारीगण, स्वयंसेवी एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119