हजारों का चालान देख भड़का डंपर चालक – डीजल डालकर किया आत्मदाह का प्रयत्न- पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप, समझाकर किया शांत- देखें वीडियो

खबर शेयर करें

भवाली। मुख्य चौराहे में पुलिस ने ओवर लोडिंग में 40 हजार का चालान कर दिया। जिसको देखकर 23 वर्षीय चालक रक्षित ने डीजल छिड़क कर आत्मदाह का प्रयास किया।  किसी तरह पुलिस ने युवक को रोका। वहीं पुलिस ने उसे समझा कर घर भेजा। मंगलवार को रक्षित सिंह डंपर संख्या यूके 04 सीए 6222 में निर्माण सामग्री लेकर भवाली चौराहे पर पहुंचा ही था कि तभी मुख्य चौराहे में ओवर लोड गाड़ी देखकर कोतवाली पुलिस ने उसे रोक लिया। पुलिस ने ओवरलोड में उसका 40 हजार का चालान किया।

जिससे चालक आवेश में आ गया और डंपर को कुछ दूरी पर खड़ा करके डीजल लेकर मुख्य चौराहे पर आ गया। उसने खुद पर डीजल डाल लिया। जिससे पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने रक्षित को रोका। वहीं उनके गांव के ग्राम प्रधान को मौके पर बुलाया गया। रक्षित ने बताया कि पिछले दिनों ही उसका 50 हजार के चालान किया गया है। मंगलवार को भवाली में पुलिस ने उसका पुन: 40 हजार का चालान काट दिया। चालान भुगतान के लिए उसके पास रुपए नहीं हैं। वह इतनी बड़ी राशि का भुगतान नहीं कर सकता है। लगातार चालान की कार्रवाई से परेशान होकर उसने आत्मदाह का कदम उठाया। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि युवक आर्थिक रूप से कमजोर है। पूर्व में हुए चालान से काफी परेशान था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। फिलहाल उसे समझा कर भेज दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119