दिल्ली में फिर मिली स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, देर रात आया ई-मेल, -प्रशासन में मचा हडक़ंप

खबर शेयर करें

नई दिल्ली। ईस्ट ऑफ कैलाश के समर फील्ड स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी एक ईमेल के जरिए स्कूल को भेजी गई। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद एंबुलेंस, बम डिफ्यूज स्कवाड की टीम मौके पर पहुंची एहतियात के तौर पर पुलिस ने स्कूल को खाली कराया। इसके बाद एंबुलेंस, बम डिफ्यूज स्कवाड सहित अन्य टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की जांच में स्कूल के अंदर कुछ नहीं मिला।


समर फील्ड्स स्कूल की प्रिंसिपल शालिनी अग्रवाल ने बताया हमें देर रात एक ईमेल मिला, जिसे आज सुबह चेक किया गया। एसओपी के अनुसार, हमने ईमेल प्राप्त होने के 10 मिनट के भीतर छात्रों को निकाल लिया। हमने पुलिस और जिला प्रशासन को सूचित किया।
हम पुलिस के आभारी हैं कि उन्होंने हमारा भरपूर समर्थन किया क्योंकि वे तुरंत आ गए। यहां शायद ही कोई छात्र है, हम बस कुछ अभिभावकों के आने और अपने बच्चों को लेने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस और बम निरोधक दस्ता यहां मौजूद है और वे जांच कर रहे हैं परिसर अभिभावकों के बीच बिल्कुल भी घबराहट नहीं थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


मई में भी 150 स्कूलों को बम की मिली थी झूठी धमकी
बता दें इससे पहले मई महीने में राजधानी और पड़ोसी नोएडा (हृशद्बस्रड्ड हृद्ग2ह्य) के कम से कम 150 स्कूलों को बम की झूठी धमकी मिलने के बाद दिल्ली सरकार ने बुधवार को स्कूलों को एक परामर्श जारी कर उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि उनके आधिकारिक आईडी पर प्राप्त ई-मेल को समय से देख लिया जाए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119