वनखंडी महादेव मंदिर में मेला देखने जा रहे महिला समेत तीन मजदूरों को मैजिक वाहन ने रौंदा

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

खटीमा। वनखंडी महादेव मंदिर चकरपुर में लगा मेला देखने पैदल आ रहे तीन मजदूरों को मैजिक वाहन चालक ने रौद दिया। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई तथा चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। मैजिक वाहन में बैठी महिला बाल-बाल बच गई। हादसे में घायल एक मजदूर की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया।  रविवार को बनबसा के जगबुढ़ा पुल पर निर्माणाधीन पुल में काम करने वाले मजदूर चकरपुर में वनखंडी महादेव मंदिर में चल रहे शिवरात्रि मेला देखने पैदल आ रहे थे। इसी बीच जगबुढ़ा पुल से कुछ दूरी पर बनबसा की ओर से आ रहे मैजिक वाहन चालक ने पीछे से तीन मजदूरों को रौंद दिया। मजदूरों को रौंदने के बाद मैजिक वाहन सड़क किनारे पलट गया। मैजिक में बैठी एक महिला बाल-बाल बच गई। हादसे में मैजिक वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना चकरपुर पुलिस चैकी को दी। सूचना पर चैकी प्रभारी प्रियांशु जोशी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आपातकालीन सेवा 108 से चारों घायलों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने मैजिक वाहन को कब्जे में ले लिया है।

हादसे में यूपी बनारस के चकिया जिला चंदौली निवासी 24 वर्षीय विकास पुत्र रामजन्म, 21 वर्षीय अखिलेश पुत्र सुरेश, 20 वर्षीय संदीप कुमार तथा मैजिक चालक 26 वर्षीय अजय कुमार निवासी मीना बाजार बनबसा घायल हो गए। उपचार के दौरान विकास की मौत हो गई। डॉ. वीपी सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल अखिलेश को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। चालक अजय और संदीप का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। त्रिलोक ने बताया कि वह मेला देखने पैदल आ रहे थे। पीछे से आ रहे मैजिक वाहन के चालक ने मजदूरों को रौद दिया। त्रिलोक ने बताया कि वह घटना के समय कुछ दूरी पर पीछे चल रहे थे। मृतक अविवाहित है। मृतक दो भाईयों छोटा था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119