शराब पीने से रोकने पर दो भाजपा नेत्रियों ने किया हंगामा -स्थानीय लोगों से उलझीं, पुलिस ने दोनों को लगाई फटकार

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात्रि कार सवार अपने मित्रों के साथ शराब का सेवन कर रही दो भाजपा नेत्रियों ने स्थानीय निवासियों के एतराज पर जमकर हंगामा किया। इसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की और कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में हंगामा किया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने दोनों भाजपा नेत्रियों को थाने में लाकर उन्हें फटकार लगाते हुए भविष्य में इसका पुनरावृत्ति न करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

बताया जाता है कि बीती रात्रि ट्रांजिट कैम्प की एक कालोनी में सड़क किनारे कार खड़ी कर भाजपा की दो नेत्रियां इनमें एक भाजपा महिला मोर्चा की वरिष्ठ पदाधिकारी तो वहीं दूसरी भाजपा की निवर्तमान पार्षद बताई जा रही है, अपने मित्रों के साथ कार में शराब पी रही थी। स्थानीय लोगों ने जब कालोनी की सड़क पर शराब पीने पर एतराज जताया तो दोनों नेत्रियां लोगों से उलझ गई और उन्हें धमकी देने लगी। इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ लग गई, लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  निकायों के चुनाव न कराने पर हाईकोर्ट खफा, सरकार को अवमानना नोटिस जारी

कालोनी के साथ ही क्षेत्र के दर्जनों लोग भी थाने पहुंचे और उन्होंने दोनों भाजपा नेत्रियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले आई और फटकार लगाई। साथ ही भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया। लोगों का कहना है कि भाजपा को ऐसी नेत्रियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होनी चाहिए।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119