नाबालिग को भगाने से इरादे से यूपी से आए दो शातिर गिरफ्तार

खबर शेयर करें

पौड़ी। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से नाबालिग को अपने साथ भगाने के इरादे से पौड़ी पहुंचे दो शातिरों को पौड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों शातिर पौड़ी निवासी एक नाबालिग को अपने साथ भगाकर ले जाने के लिए यहां आए थे। जिसकी भनक परिजनों को लग गई और उन्होंने इस मामले में रिपोर्ट कोतवाली पुलिस से की ।

पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों शातिरों को नाबालिग के घर से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली के एसएसआई महेश रावत ने बताया कि पुछताछ में दोनों शातिरों ने बताया कि उनकी करीब आठ महीने पहले इंस्टाग्राम से दोस्ती हुई थी। इसके बाद फोन पर बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने नाबालिग को अपने साथ भगाकर ले जाने का प्लान बनाया और वह इसके लिए पौड़ी पहुंचे। लेकिन इसकी भनक परिजनों को लग गई और परिजनों ने घर में आए दोनों शातिरों को बंद कर पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119