यूकेडी ने सड़क पर पानी से भरे गड्डो मे मच्छी डाल कर जताया विरोध-

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़ : महेश पाल

पिथौरागढ़ भाटकोट तिराहे पर पिछले एक हफ्ते पाइप लाइन क्षतिग्रस्थ होने से सड़क मे पानी बह रहा है जिससे सड़क पर बने गड्डे पानी से भर गये हैं।सड़क मे वाहनो के चलने से पैदल यात्रियों के आवाजाही मे काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है।इसकी सूचना सामाजिक संगठनो और स्थानीय ब्यापारियोंं द्वारा दिये जाने के बावजूद सम्बन्धित विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नही की गयी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आस्ट्रेलिया में रह रहे पति पर दून की महिला ने कराया केस

समस्या की गम्भीरता और प्रशासन की अनदेखी से उत्तराखण्ड क्रांन्ति दल के पिथौरागढ़ जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर पुनेड़ा के नेतृत्व मे यूकेडी कार्यकर्ताओ ने पानी भरे गड्डो मे मछली डालकर प्रशासन को आइना दिखाने का प्रयास किया।
यूकेडी संसदीय बोर्ड के चन्द्र शेखर कापड़ी ने कहा कि शहर मे कई परिवार पानी को तरस रहे है कहीं लम्बी कतारे लगी हुयी है लेकिन यहां पर प्रतिदिन सैकड़ो लीटर पानी सड़क पर बह रहा है जिस पर विभाग और प्रशासन आंख मूंद कर बैठा हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रूद्रप्रयाग में फाटा हेलीपैड के पास बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबने से चार मजदूरों की मौत

पुनैड़ा ने कहा है कि यदि सीघ्र पाइप लाइन की मरम्मत नही की जाती है तो यूकेडी इन अब्यवस्थाओ के खिलाफ जनता के साथ मिलकर आन्दोलन को मजबूर होगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर युवती से पचास हजार की ठगी

भाटकोट तिराहे पर कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा।कार्यक्रम मे अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश कोहली,महामंत्री जगत मेहता,मदन मोहन पोखरिया,राम सिह ऐरी,दिवान मेहता,सुरेन्द्र सिह,भगवती देवी,प्रेमा देवी आदि लोग शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119