भरसोली में परशुराम लक्ष्मण संवाद देखने उमड़ी भीड़

खबर शेयर करें


देघाट के भरसोली में आयोजित रामलीला मंचन के तीसरे दिन

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। विकास खंड स्याल्दे के भरसोली में दिन में रामलीला का मंचन किया जा रहा है, इसी क्रम में गुरूवार को आज घनुष यज्ञ परशुराम लक्ष्मण सम्बाद का मंचन किया गया।
3 जनवरी से 12 जनवरी तक दिन के समय आयोजित इस रामलीला में मुख्य पात्र राम ,लक्ष्मण,सीता, सूपर्णखा,सुनैना,प्रमुख पात्रों की भूमिका गांव की बालिकाओं द्वारा अभिनय किए जा रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता


आज तीसरे दिन की रामलीला में
राम की भूमिका में आशा मैहरा,लक्ष्मण की लक्ष्मी मैहता,सीता की भूमिका तनुजा बंगारी,सुनैना खुशबू ढौंढियाल, जबकी परशुराम की भूमिका में नन्दन सिंह रावत,बिश्वामित्र की भूमिका दिवाकर मैहता ने निभाई। तीसरे दिन की रामलीला में भरसोली,भैडगांव,बिजराण, फतेहपुर,कोट सारी,देघाट,बसनलगांव,गोलना आदि गांवों के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे तथा परशुराम लक्ष्मण सम्बाद की सभी दर्शकों ने सराहना की।
पूर्व ग्राम प्रधान महेंद्र बंगारी ने कहा कि इस क्षेत्र में पहली बार बालिकाएं रामलीला में मुख्य पात्रों की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी लोग सराहना भी कर रहे हैं। इस अवसर पर रामलीला समिति के अध्यक्ष बचीराम डुंगरियाल,ग्राम प्रधान मिनाक्षी देबी,गणेश चंद्र भरतौला, महेंद्र सिंह बंगारी,पूरन चंद्र भृकनी,महेश पंचोली,कैलाश ढौंढियाल,गोपाल मैहरा,सदानन्द पंचोली,भगवत सिंह, बिरेंद्र सिंह आदि भारी संख्या में मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119