उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने उत्तराखंड के लोगों से की एकजुटता की अपील-

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासेंण। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने उत्तराखंडी सोच के तमाम, जनसंगठनों, आंदोलनकारियों, सामाजिक राजनीतिक सांस्कृतिक संगठनों से आगामी चुनावों में दिल्ली की कठपुतली राजनीति के ख़िलाफ़ एकजुट होने की अपील की है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि उपपा राज्य के प्राकृतिक संसाधनों, ज़मीन की लूट व क्षेत्रीय अस्मिता को कुचलने वाली सोच के ख़िलाफ़ तमाम संगठनों को एकजुट करने हेतु गंभीरता से प्रयासरत है और उम्मीद करती है कि इसके नतीजे जल्दी सामने आएंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल


उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा और दिल्ली से उत्तराखंड राज्य में विकल्प बनने की कोशिश कर रही तिकड़मी सतही पार्टियों से उत्तराखंडी समाज का भला नहीं हो सकता है। राज्य बनने के बाद उत्तराखंड की हालत इसका स्वयं प्रमाण हैं जिसके चलते उत्तराखंड आज बिल्कुल खोखला, निस्तेज और आक्रोशित है। उपपा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अवसरवादिता एवं उत्तराखंडी सोच के लोगों के राजनीतिक विकल्प के रूप में एकजुट ना हो पाने के कारण स्थितियां गंभीर हुई हैं जिहें बदलने का वक़्त आ गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र


उपपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड के प्राकृतिक संसाधनों पर पूंजीपतियों, भू माफियाओं का कब्जा कराने वाली ताकतें आज चुनावों को देखते हुए गिरगिट की तरह रंग बदलकर ख़ुद सशक्त भू कानून की बात कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। जिनकी नीतियों से उत्तराखंड के युवा बेरोज़गारी, महंगाई, अभाव से जूझ रहे हैं वे विकास- विकास व बूथ- बूथ का शोर मचा कर जनता के मूल सवालों को भटकाकर काले धन की ताक़त से फिर सत्ता पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं।
उपपा के अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंडी सोच के सामाजिक राजनीतिक संगठनों, आंदोलनका’gvरियों में एकजुट होने को लेकर गहन मंथन की प्रक्रिया चल रही है जो जल्द ही मूर्त रूप ले सकती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119