एनएमएमएस के खिलाफ ग्राम प्रधान बैठे ब्लॉक मुख्यालय धौलादेवी में धरने पर

खबर शेयर करें

– बीडीओ के माध्यम से सीएम को भेजा ज्ञापन

गणेश पाण्डेय, दन्यां

मनरेगा कार्यों में मोबाइल मॉनीटरिंग सिस्टम को अनिवार्य किए जाने के खिलाफ धौलादेवी के ग्राम प्रधानों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। प्रधानों ने बीडीओ के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर इस आदेश को निरस्त करने की मांग की है। ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष प्रताप सिंह गैड़ा के नेतृत्व में क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधान ब्लाक मुख्यालय में एकत्रित हुए। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश सरकार से इस अव्यवहारिक आदेश को निरस्त करने की मांग की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान

समस्त ग्राम प्रधानों ने एक ज्ञापन खंड विकास अधिकारी एसएस दरियाल के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा है। ज्ञापन में मनरेगा कार्येां में लगे मजदूरों की मोबाइल माॅनीटरिंग सिस्टम को खत्म करने, एमआईएस आधार पर एफटीओ भुगतान में हो रही दिक्कतों को दूर करने, 15 वे वित्त की धनराशि को शीघ्र ग्राम पंचायतों में भेजने, कोरोना प्रोत्साहन और आपदा निधि में दी जाने वाली दस दस हजार की राशि को प्रदान करने और गौरा देवी कन्यांधन के आवेदन को सरलीकृत किए जाने की मांग की गई है। ज्ञापन में धौलादेवी ब्लाक के दर्जनों ग्राम प्रधानों के हस्ताक्षर हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119