क्या-क्या नहीं हो रहा इस युग में… पिता की हैवानियत में सौतेली मां ने दिया साथ, सात साल की बच्ची के साथ की अश्लील हरकतें

खबर शेयर करें

बहेड़ी। एक पिता ने हेवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने अपनी ही सात साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया  युवक की इस घिनौनी करतूत में उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया। आरोपी के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

 बताया जाता है कि केसर मिल रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत करने का फड़ लगाने वाला युवक कुछ ही समय पूर्व जेल से छूटकर आया था। बुधवार की सुबह परिवार के अन्य लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने अपनी ही सात साल की पुत्री के साथ अपनी झोपडी के अंदर रात के अंधेरे में अश्लील हरकतें की और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इतना ही नही मासूम की चीख न निकल सके इसके लिए सौतेली मां ने मासूम का मुंह भी लिया। इसी बीच युवक का भाई मौके पर पहुंच गया और उसने लड़की को उनके चंगुल से बचाया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना के बाद आरोपी के भाई ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसपर पुलिस ने आरोपी राजेश कुमार निवासी मोहल्ला जाजू नगर बहेड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी के विरुद्ध हल्द्वानी और बरेली में भी पास्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119