महिला ने लगाया आरोप:- पति द्वारा दुबई में दूसरी शादी करने का मामला

खबर शेयर करें

देहरादून। राजधानी देहरादून के मियांवाला निवासी एक व्यक्ति पर पहली पत्नी के रहते हुए दुबई में दूसरी शादी करने का आरोप लगा है। पहली पत्नी को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार, केदारपुरम निवासी रश्मि रावत ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2019 में संतोष रावत से हुई थी। शादी के लिए संतोष दुबई से एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। आरोपित ने शादी के एक महीने बाद ही रश्मि के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

छुट्टी समाप्त होने पर वह अपनी नौकरी पर चला गया। दुबई जाने के बाद संतोष ने रश्मि से कोई संपर्क नहीं रखा।15 अक्टूबर 2019 को जब रश्मि ने संतोष को फोन किया तो वहां से एक महिला ने कहा कि संतोष सो रहा है। छानबीन करने व व्यक्ति के स्वजनों से पूछने पर पता लगा कि संतोष दुबई में एक महिला के साथ रहता है।आरोपित के स्वजनों ने रश्मि से कहा कि संतोष दुबई में मकान ले रहा है और उसे पांच लाख रुपये की जरूरत है। अगर वह अपने पति को पैसे भेज देगी तो तभी संतोष उसे अपने साथ ले जाएगा। नेहरू कालोनी के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि महिला की तहरीर पर उसके पति संतोष रावत, सास मीरा रावत, ससुर रामपाल सिंह, जेठ राकेश मोहन, जेठानी लक्ष्मी रावत व ननद किरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119