पति से परेशान महिला चड़ी पानी की टंकी पर, दी आत्महत्या की धमकी, आधा घंटा ड्रामे के बाद अधिकारियों के समझाने पर टंकी से नीचे उतरी

खबर शेयर करें



हल्द्वानी। बैंक से लगातार मिल रही धमकी और पति की करतूत से तंग आकर एक महिला आत्महत्या करने के लिए जगदम्बा नगर स्थित पानी की टंकी में चढ़ गई। महिला को पानी की टंकी में चढ़ता देख वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं मानी। करीब आधा घंटा चले ड्रामे के बाद और अधिकारियों के समझाने पर महिला टंकी से नीचे उतरी। जानकारी के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का उसके पति के बीच काफी समय से अनबन चल रही है। पत्नी ने मुखानी थाने में अपने ही पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया जा रहा कि पति ने अपनी पत्नी के नाम एक वाहन को बैंक से फाइनेंस करा लिया और कुछ माह बाद वाहन को बेच दिया। वहीं वाहन की किस्तें जमा नहीं होने पर बैंक से महिला के नाम पर रिकवरी के लिए फोन आने लगे तो महिला के होश उड़ गए।

महिला बुधवार शाम आवेश में आ गई और जगदंबा नगर के पास पानी की टंकी में चढ़ गई और वहां से नीचे कूदने की धमकी देने लगी। महिला को टंकी में चढ़ता देख वहां पर लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल मय टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और महिला को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला नहीं मानी। जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और सीओ भूपेन्द्र सिंह धौनी ने टंकी में चढ़ी महिला को हर संभव मदद का भरोसा जताया और काफी समझा-बुझाकर उसे नीचे उतारा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राफिक एरा बना देश का पहला जेन एआई कैंपस
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119