अवसाद ग्रस्त महिला की संदिग्ध हालत में मौत – पुलिस लाइन के पास कमरे में जला हुआ मिला शव – पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों सौंपा

खबर शेयर करें

 अल्मोड़ा 27 जून : नगर के पुलिस लाइन के पास एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। महिला के घर में तड़के हो हल्ला होने पर आसपास के लोग मृतका के घर पहुंचे तो देखा की वह जली हुई अवस्था में मृत पड़ी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।                

 पुलिस लाइन में चौधरी भवन के पास नीमा भाकुनी (42) पत्नी सुंदर सिंह भाकुनी अपने बेटे सौरभ के साथ किराए पर रहती थी। उसका पति लखनऊ में सेना में कार्यरत है। जबकि बड़ा बेटा गौरव देहरादून से बीटैक कर रहा है। छोटा बेटा सौरभ अल्मोड़ा के आर्मी स्कूल का छात्र है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की तड़के मृतका के घर से चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी। काफी देर तक हो हल्ला कम नहीं हुआ तो लोग उसके घर पहुंचे तो देखा तो नीमा भाकुनी जली हुई अवस्था में मृत हालत में पड़ी हुई है। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया बताया जा रहा है कि महिला कुछ समय से अस्वस्थ चल रही थी और कुछ दिनों पहले वह देहरादून से अपना उपचार करा कर वापस लौटी थी। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मृतका के पुत्र सौरभ ने बताया कि वह अपनी मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर उनके कमरे में गया तो वह आग की लपटों से घिरी हुई थी। जब तक वह कुछ कर पाता उसकी मां की मृत्यु हो चुकी थी। इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। कमरे में केरोसिन ऑयल की खुशबू भी आ रही थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महाविद्यालय चुड़ियाला हरिद्वार में युवा संसद के अंतर्गत तरुण सभा का आयोजन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119