संचार एवं इंटरनेट की सुविधा को लेकर नंगे पैर पैदल यात्रा पर निकले युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता-

खबर शेयर करें

बागेश्वर। कपकोट के गावों में संचार एवं इंटरनेट की सुविधा को लेकर नंगे पैर पैदल यात्रा पर निकले युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला ने कहा ऐसा कैसे डिजिटल इंडिया है, मोदी सरकार का की हमारे पहाड़ के बच्चे इंटरनेट की सुविधा से महरूम हैं

कपकोट के गावों में संचार एवं इंटरनेट की सुविधा को लेकर नंगे पैर पैदल यात्रा का दूसरे दिन 5 दिसंबर को प्रातः 9 बजे कपकोट के लीती से बारिश में शुरू की गई। जिसमें बारिश के दौरान भी यात्रा में कई लोगों का उन्हें समर्थन मिला। दूसरे दिन की यह यात्रा 28 किलो मीटर की रहीं, जो लीती गांव से यात्रा बिनायक, शामा, खडलेक, भनिधार, लाल पुल, हर्सिंज्ञाबगड़, नोकुडी, बुर्मोला बड़ेत, से भानी पहुंची।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल ने कहा की मोदी सरकार का यह कैसा डिजिटल इंडिया है की हमारे पहाड़ के गावों तक आज भी नेटवर्क की समस्या है, इंटरनेट के लिए यहां की जनता आज भी महरूम है, कोरोनाकाल और लॉकडाउन के दौरान हमारे बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई के चलते शिक्षा से दूर रहे आँखिर ऐसे में कैसे देश और हमारे प्रदेश का विकास होगा जब गांव के बच्चों तक शिक्षा और इंटरनेट का आभाव होगा।
इस दौरान सभी ग्राम सभा के लोगों द्वारा संचार एवं इंटरनेट से जोड़ने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर किए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग

इस यात्रा में प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला, विधानसभा प्रवक्ता भूपेंद्र कोरंगा, रामगंगा घाटी सचिव मुकेश कोरंगा, ग्राम सभा लीती अध्यक्ष गोकुल कोरंगा, ब्लॉक अध्यक्ष भरत कोरंगा, सचिव बलवंत कोरंगा, ग्राम प्रधान लीती चामू कोरंगा, राजेन्द्र कोरंगा, महिला कांग्रेस पुष्पा कोरंगा, प्रहलाद कोरंगा, प्रताप राम, तारा कोरंगा, योगेश कोरंगा, शुरेश मेहता, हरीश मेहता, नरेंद्र कोरंगा, सहित कई अन्य युवा वर्ग, महिलाएं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119