युवक की आत्महत्या में तीन के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। एक व्यक्ति की आत्महत्या के अगले दिन पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मृतक के उत्पीड़न को लेकर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक के फांसी लगाने से पहले लिखे गए सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि मोहित भटेजा जीएमएस रोड सोलिटेयर एवेन्यू में रहते थे। बीते 21 फरवरी की देर शाम उनका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। इस दौरान उनकी पत्नी आंचल भटेजा अपने बेटे के साथ बाहर गई थी। घर वापस लौटी पति को फांसी के फंदे पर लटके पाया था। मौके पर मोहित भटेजा का लिखा गया सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। महिला ने गुरुवार को पुलिस को तहरीर दी।

आरोप है कि प्रवेश कुमार मित्तल पुत्र तीरथ प्रकाश मित्तल, राघव मित्तल पुत्र प्रवेश मित्तल और मरिनल डोभाल निवासी दून ट्रफलगर अपार्टमेंट आपस में मिलकर उनके पति से उधार ली रकम नहीं लौटा रहे थे। आरोप है कि महिला के पति पर दबाव बनाने के लिए एसटीएफ में भी झूठे प्रार्थनापत्र दिए। इसके खिलाफ मोहित ने पूर्व में डीजीपी, आईजी और एसएसपी कार्यालय में शिकायत की थी। आरोपी ठोस कार्रवाई न होने से पीड़ित का रास्ता रोककर धमकाते भी थे। पुलिस ने महिला की तहरीर और सुसाइड नोट को आधार बनाते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ पीड़िता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119