पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में दंपत्ति समेत तीन की मौत

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

सुलतानपुर जिले के कूरेभार थाना इलाके में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को एक कार डिवाइडर से टकरा गई जिससे उसमें सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एक घायल का राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार, एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बल्लभगढ़ (हरियाणा) से एक परिवार के लोग बिहार के आरा के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होकर जा रहे थे। कार जिले के कूरेभार थाना अंतर्गत सेउर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार में सवार दंपत्ति समेत तीन की मौके पर मौत हो गयी। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों की पहचान करने के बाद उनके परिजन को सूचना दे दी गई है और घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज, सुल्तानपुर भेजा गया है।कूरेभार थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि कार पर सवार राम चंद्र गुप्ता (55) उनकी पत्नी माया देवी (52) और चिंता देवी (51) की मौत हो गयी है। सभी बिहार के आरा थाना अंतर्गत बिहिया के निवासी हैं। वही विकास (30) घायल हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  12 दिन पूर्व घर से मुंबई के लिए निकला मर्चेंट नेवी कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता -टिहरी होटल में काम करता मिला
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119