किराए में रहने वाली तीन बच्चों की मां मकान मालिक के नाबालिग बेटे को लेकर फरार

खबर शेयर करें

किराएदार तीन बच्चों की मां मकान मालिक के नाबालिग पुत्र को लेकर फरार हो गई। फरार हुआ नाबालिग घर में रखें गहने एवं हजारों की नगदी भी अपने साथ ले गया।

नाबालिग के पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए पुत्र को सकुशल बरामद करने तथा महिला के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में किच्छा के नगर के वार्ड नंबर 11, सुनहरी निवासी अरविंद शर्मा पुत्र बाबूलाल शर्मा ने बताया कि वह दरऊ चौराहे के पास कच्ची झोपड़ी में लोहा भट्टी (लोहार) की दुकान चलाता है तथा सुनहरी वार्ड में उसका मकान है जिसमें वह परिवार के साथ रहता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

शर्मा ने बताया कि विगत 2 वर्षों से मोहल्ले में प्रवेश कोली अपनी पत्नी सीमा कोहली तथा तीन नाबालिग बच्चों के साथ अलग-अलग मकान में किराए पर रहता था। करीब डेढ़ माह  पूर्व मकान मालिक से विवाद होने के बाद सीमा कोहली उनके घर आई और कमरा किराए पर देने की गुहार लगाने लगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

इस पर उसने प्रवेश कोली को परिवार सहित किराएदार रख लिया। अरविंद ने बताया कि विगत 23 सितंबर को नाबालिग पुत्र ने रोजगार के लिए दिल्ली जाने की बात कही और घर से दिल्ली के लिए निकल गया। दुकान से घर पहुंचने पर उसे पता चला कि पुत्र प्रेम शर्मा घर में रखी 42 हजार की नगदी, सोने के एक जोड़ी कुंडल तथा एक जोड़ी चांदी की पायल अपने साथ ले गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बताया कि इसी बीच उसे जानकारी हुई कि किराएदार सीमा कोहली भी बच्चों को छोड़कर घर से गायब हो गई है। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीमा कोहली उसके पुत्र को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119