युवती से दुष्कर्म का आरोपी न्यायालय में पेश

खबर शेयर करें

देहरादून। रायपुर थाना क्षेत्र में युवती से रेप के मामले में मुख्य आरोपी को शुक्रवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। वहीं, नामजद दूसरे आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। उसे फिलहाल कोर्ट में पेश नहीं किया गया।

एसएसपी अजय सिंह ने पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में बताया कि कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती पीड़ित की हालत सामान्य है। पीड़िता से पूछताछकर उसके (धारा 180 बीएनएसएस) बयान दर्ज किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट के समक्ष (धारा 183 बीएनएसएस) बयान दर्ज किए जाने के लिए आवेदन किया गया है। उन्होंने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर आरोपी अभिषेक के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम गठित की गई हैं। टीमों में दो महिला उप निरीक्षकों को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा एसओजी और सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन, घटना से संबंधित गवाहों से साक्ष्य जुटाने के लिए अलग से 04 तकनीकी टीमें बनाई गई हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अल्मोड़ा व हरिद्वार मेडिकल कॉलेज को मिली एक दर्जन फैकल्टी


ये था मामला
रायपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को नशीला पदार्थ पिलाकर 19 वर्षीय युवती से रेप का मामला सामने आया था। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। तीसरे नाबालिग आरोपी को पुलिस संरक्षण में रखा गया है। केस दर्ज करने में देरी पर पीड़ित पक्ष के साथ पहुंची भीड़ ने देर शाम तक रायपुर थाने का घेराव किया।
गैंगरेप नहीं, रेप हुआ!
एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल आस-पास के सीसीटीवी फुटेजों का अवलोकन करने पर मुख्य आरोपी अभिषेक 04 नंबर चक्की के पास खड़ा दिखाई दिया। दोपहर करीब 12 बजे वो पीड़िता को पैदल-पैदल मैजिक वाहन तक ले गया। यहां उसने पीड़ित को वाहन में बैठाया और किद्दूवाला में सूनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। लगभग 02 घंटे बाद उसे वापस 04 नंबर चक्की लेकर पहुंचा। एसएसपी ने बताया कि मामले में नामजद अंकित और नाबालिग किशोर की घटना में शामिल होने की पुष्टि अभी नहीं हुई है। 04 नंबर चक्की ऑटो स्टैंड के आस-पास पूछताछ में उनके घटना के समय अलग-अलग स्थानों पर होने की पुष्टि हुई। उनकी कॉल डिटेल, मोबाइल लोकेशन का परीक्षण, सीसीटीवी फुटेज में भी इसके प्रमाण मिले हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119