धौलादेवी के जंगल में 20 दिनों से बीमार 108 सेवा की एंबुलेंस

खबर शेयर करें

-आपात कालीन सेवा चरमरा जाने से 110 ग्राम पंचायतों के मरीज हुए बेहाल


गणेश पाण्डेय दन्यां

दूरस्थ ग्रामीण इलाकों के बीमार लोगों को समय पर चिकित्सकीय सेवा उपलब्ध कराने वाली आपात कालीन 108 सेवा पिछले 20 दिनों से खुद बीमार पड़ी है। धौलादेवी के जंगल में खराब पड़े इस वाहन की सुध लेने वाला कोई नहीं है। उच्चाधिकारियों को बताने के बाद भी वीरान जंगल में बदहाल हालत में यह वाहन खड़ा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ना तो खुद शादी कर रहा और न ही उसकी शादी होने दे रहा, -युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी में तैनात 108 सेवा की एंबुलेंस पिछले बीस दिनों से देवदार के जंगल में खड़ी है। क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों ने विभागीय अधिकारियों को वाहन के खराब होने और मरीजों को हो रही परेशानियों के बारे में अवगत कराने के बावजूद अभी तक वाहन ठीक नहीं हुआ है। धौलादेवी ब्लाक के ग्राम प्रधानों और अनेक क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने 108 सेवा की बदहाल हालत पर चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार से आवश्यक पहल करने की मांग की है। उन्होंने विगत बीस दिनों से समस्या का समाधान न किए जाने पर प्रदेश सरकार की आलोचना की है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं

“सीएचसी धौलादेवी से तीन किमी की दूरी पर एंबुलेंस खराब हालत में खड़ी है। इसे खराब हुए 20 दिन हो गए हैं। संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया गया है। क्षेत्र के विधायक को भी एंबुलेंस खराब होने से आम मरीजों को हो रही दिक्कतों के बारे में बताया है। दूरस्थ क्षेत्र में बसे गांवों के मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
-डा. बीबी जोशी प्रभारी चिकित्साधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी
 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119