बड़ी उपलब्धि…50 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, महिला तस्कर के साथ मिलकर करता था स्मैक का कारोबार

खबर शेयर करें

काशीपुर। पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 502.20 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बरामद इसमें की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 50 लाख रुपए आंकी गई है। मामले का खुलासा पुलिस कप्तान डॉ. मंजूनाथ टीसी ने किया।  बुधवार को खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस ने नशे के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत काशीपुर पुलिस को उसे वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ढेला पुल के पास से 502.02 ग्राम स्मैक के साथ अमरुद्दीन अंसारी पुत्र दन्नू निवासी ग्राम अगरास थाना फतेहगंज मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 15 हजार की नगदी भी बरामद की गई है। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त अमीरुद्दीन ने बताया कि वह कपड़े की कढ़ाई का काम करता है। काम में मंदी आने के कारण उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो चुकी थी और परिवार का भरण पोषण करने के लिए उसे पैसों की काफी जरूरत थी। उसी के क्षेत्र की रेशमा जो पहले से ही स्मैक के कारोबार में लिप्त है। वह कई बार बरेली और काशीपुर आदि स्थानों से स्मैक के मामले में जेल जा चुकी है। उसने अपने पास बुलाकर ज्यादा पैसे कमाने का लालच दिया। वह रेशमा के साथ मिलकर बरेली से स्मैक लाकर काशीपुर क्षेत्र में बेचता था।

वह रेशमा से स्मैक लाकर उसे काशीपुर तथा आसपास के स्मैक तस्करों शाहनवाज, उसकी बीवी, यामीन, शमीम निवासी बैलजुड़ी थाना कुंडा को ऊंचे दामों पर बेचता था। बरेली में जब घर पर रेशमा नहीं होती थी, तो रेशमा की बेटी उजमा उसे स्मैक देती थी। कितना पैसा कहां से लाना है, इसका सारा हिसाब भी रेशमा की बेटी उजमा ही रखती थी। स्मैक के धंधे में हिसाब रखने के लिये उसकी बीवी गुडिय़ा भी पूरी मदद करती है। आरोपी को गिरफ्तार में कोतवाली में तैनात एसएसआई प्रदीप मिश्रा की मुख्य भूमिका रही है। पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में प्रकाश में आए उजमा शाहनवाज शाहनवाज की पत्नी यामीन समीम भाभी के खिलाफ भी पुलिस कार्यवाही कर जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी के प्रयास करेगी। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119