रामनगर के ढिकुली में एक बच्ची नदी में बही-रेस्क्यू जारी-

खबर शेयर करें

बच्ची को बचाने वाली महिला बाल-बाल बची-

रामनगर। ग्राम ढिकुली से सात साल की बच्ची कोसी नदी की बाढ़ में बह गई। उसको बचाने गयीं महिला भी बह गई। गनीमत रही कि महिला किनारे पहुँच गयीं और वह बच गई। गर्जिया पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज़ नयाल ने बताया कि बुधवार की शाम 4:00 बजे ग्राम ढिकुली लदुवा निवासी इस्लामुद्दीन की 7 साल की पुत्री आलिया का पैर फिसल गया और वह कोसी नदी में बहने लगी। बच्ची को कोसी नदी में बहते देख पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने छलांग लगा दी। पानी ज्यादा होने के कारण दोनों बह गए।

महिला किसी तरह किनारे पहुँच गयीं और वह बच गई, लेकिन बच्ची का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं। उन्होंने बताया कि इस्लामुद्दीन का घर कोसी नदी किनारे हैं और बच्ची कोसी नदी किनारे खेलते हुए उसका पैर फिसल गया और वह बह गयी। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला है। कोतवाल ने बताया कि कोसी नदी में पुलिस फ़ायर बिग्रेड परिजन और ग्रामीणों द्वारा तलाश की गयीं, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया हैं। उन्होंने बताया कि रामपुर सुल्तानपुर पट्टी आदि क्षेत्रों के अधिकारियों से संपर्क कर उनको बच्ची के बारे में अवगत करा दिया गया है। पुलिस व परिजनों और ग्रामीणों ने कोसी नदी में कई किलोमीटर तक खोजबीन की, लेकिन पानी ज़्यादा होने के कारण उसका कुछ पता नहीं चल पाया हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  लावारिस घूमते पशु बन रहे हादसों का कारण, -पशुओं ने बरेली रोड हाईवे को बना लिया अपना आशियाना, -जनप्रतिनिधि मौन  
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119