लोहाघाट निवासी बीएसएफ के हवलदार की गुजरात में मौत

खबर शेयर करें

चम्पावत। लोहाघाट के पाटन पाटनी निवासी बीएसएफ के जवान दयाल राम का गुजरात में निधन हो गया। हवलदार की मौत डिहाइड्रेशन की वजह से हुई। सोमवार को लोहाघाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। ग्राम पंचायत पाटन पाटनी के मल्ला पाटन निवासी हवलदार शुक्रार को भारत पाकिस्तान सीमा पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें गर्मी लग गई। उन्हें बेहोशी के हालत में बीएसफ कैंप ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हवलदार को मृत घोषित किया।

हवलदार दयाल राम के निधन की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद से उनकी पत्नी ममता देवी बेसुध पड़ी हुई है। क्षेत्र में गमगीन माहौल बना हुआ है। झुमाधुरी महोत्सव समिति अध्यक्ष मोहन पाटनी ने बताया दयाल राम वर्ष 1997 में बीएएसएफ में भर्ती हुए थे। हवलदार दयाल के तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी मुस्कान (20) छोटी बेटी मल्लिका (19) और सबसे छोटा बेटा प्रियांशु (16) है। परिजनों ने बताया कि दयाल राम बीस दिन पूर्व छुट्टी पूरी कर डयूटी में लौटे थे। ग्रामीणों ने बताया कि हवलदार दयाल बचपन से ही व्यवहार कुशल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119