स्पा सेंटर का वीडियो बनाकर संचालक से मांगे एक लाख रुपये, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

देहरादून विकासनगर स्थित एक स्पा सेंटर का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट पर डाल दिया गया। अब वीडियो हटाने के लिए स्पा सेंटर संचालक से एक लाख रुपये की मांग की जा रही है। शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में एक युवक को पकड़कर उसे नोटिस दिया गया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार चल रहा है। कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि सचिन कुमार पुत्र हरिपाल सिंह निवासी यमुनोत्री एनक्लेव फेस-2 थाना पटेलनगर, हाल पता नजदीक भारत पेट्रोल पंप विकासनगर ने तहरीर दी है। बताया कि 18 तारीख को विकासनगर बाजार स्थित उनके स्पा सेंटर में एक युवक आया। उसने खुद का नाम सार्थक बताया। उसने हिडन कैमरे से कर्मचारियों से बात की और वीडियो बनाई।

इसके बाद खुद को पत्रकार बताने वाले पुरुषोत्तम सैनी ने उक्त फर्जी वीडियो को एक सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। वीडियो के साथ एक लड़की का ऑडियो भी प्रसारित किया गया। तहरीर में आरोप लगाया कि इसके बाद हिमांशु नाम के युवक का फोन आया और वीडियो हटाने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। रुपये न देने पर वीडियो को सभी चैनलों पर प्रचारित करने और स्पा सेंटर बंद करवाकर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पैसे उन्होंने मंगलवार तक देने को कहा। तहरीर के बाद पुलिस ने पैसे लेने आए एक आरोपी को पकड़कर नोटिस जारी कर दिया, जबकि दूसरा आरोपी पुरुषोत्तम सैनी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119