चंपावत शर्मनाक : सगे भाई ने अपनी छोटी बहन से बनाए संबंध, नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

एक बेहद ही शर्मनाक वारदात सामने आई है, चंपावत विकास खंड के एक गांव में सगे भाई ने अपनी छोटी बहन से संबंध बना लिए और नाबालिग गर्भवती हो गई। अब उसने एक बच्चे को जन्म दिया है। मैदानी क्षेत्र के एक अस्पताल में नाबालिग द्वारा बच्चे को जन्म दिए जाने की वजह से मामला सामने आया है। टनकपुर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

टनकपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया है कि नाबालिग के पिता की तहरीर पर 29 जनवरी को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।   जानकारी के मुताबिक चम्पावत विकासखंड के एक दूरस्थ गांव की एक नाबालिग बहन को उसका ही बड़ा भाई हवस का शिकार बनाता रहा। नाबालिग की एकाएक तबियत बिगडऩे पर उसे मैदानी क्षेत्र के अस्पताल लाया गया तो बच्ची ने नवजात को जन्म दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गणाई गंगोली में कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

अस्पताल की ओर से मामले की जानकारी टनकपुर थाने में दी गई। बाद में नाबालिग के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर टनकपुर पुलिस ने आरोपी कलयुगी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका है। प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि मामले की जांच महिला उप निरीक्षक पिंकी धामी करेंगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119