किमतोली सड़क को लेकर निकाली 19 किमी की पदयात्रा –एक दर्जन गांवों में किया संपर्क — आंदोलन के लिए ग्रामीणों से मांगा सहयोग

खबर शेयर करें

चम्पावत : जिला मुख्यालय को सीधे किमतोली से जोड़ने की मांग मुखर हो गयी है। जिला बनाओ संधर्ष समिति के बैनर तले लोगों ने 19 किमी की पदयात्रा निकालकर किमतोली से गौड़ी तक सीधा सड़क संपर्क बनाने के आंदोलन का ऐलान किया और एक दर्जन गांवों में संपर्क कर ग्रामीणों से सहयोग मांगा।

इससे पूर्व माधो सिंह अधिकारी की अध्यक्षता में किमतोली में आयोजित बैठक में किमतोली गौडी चम्पावत सड़क को लेकर चल रहे संधर्ष की जानकारी दी गयी और लोगों ने गुमदेश के विकास के लिए इस सड़क को जरुरी बताया। वक्ताओं का कहना था कि सडक तो बनी है लेकिन उसकी हालत पैदल रास्ते से भी खराब है और कई स्थानों पर तो इसकी लंबाई बेवजह बढा दी गयी है। खासकर खतेड़ी और चिलकोट में सड़क काफी घुमावदार हैं लिहाजा इन स्थानों पर नए लिंक मार्ग बनाकर इसकी दूरी को कम किया जा सकता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को गैर जमानती वारंट जारी

लोगों ने इन मुद्दों को लेकर संघर्ष रत रहने का ऐलान किया। इस मौके पर प्रधान सरिता अधिकारी,हुकम सिंह, हीरा सिंह, नारायण सिंह, विनोद सिंह,गणेश राम,भुवन पांडेय, राजू भय्या, हरेंद्र बोहरा, बसंत तड़ागी,हरीश चौधरी, भूपेंद्र महर, पत्रकार दिनेश पांडेय, प्रताप बिष्ट,राम सिंह मनराल,प्रेम राम, रमेश पुनेठा, प्रह्लाद नेगी, लक्ष्मण पुजारी,सुरेश उप्रेती, विनोद वर्मा, मोहन बिष्ट,सुभाष तड़ागी आदि पदयात्रा में शामिल रहे। गौडी में प्रधान गोपाल सिंह, पूर्व व्यापार संघ अध्यक्ष अमरनाथ सक्टा, भाजयुमो नगर अध्यक्ष गौरव पांडेय, रजत तड़ागी, दीपक लारा, सहित तमाम लोगो ने पदयात्रियों का स्वागत किया। पदयात्रा किमतोली, खतेड़ा, चिलकोट, खेती, गौडी, चौडा, ढोलंगा,खेत, लमाई, भक्टा,छतार होते हुए चम्पावत मुख्यालय पहुची और यहां जन सभा के जरिए लोगों से इस आंदोलन में जुडने का आह्वान किया गया ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119