परीक्षा दे रहे छात्र की तबीयत बिगड़ने से मौत-

खबर शेयर करें

काशीपुर। हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा दे रहे एक छात्र की परीक्षा केंद्र में ही अचानक हालत बिगड़ गयी। सूचना पर परिजन छात्र को अस्पताल लेकर जाने लगे, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने देर शाम उसे सपुर्दे खाक कर दिया। मोहल्ला चौहनान निवासी शफीके अहमद का पुत्र अल्फेज अहमद (16) बीएसवी इंटर कॉलेज में दसवीं कक्षा का छात्र था। वह काफी समय से बीमार चल रहा था, उसे सांस लेने में दिक्कत होती थी। इसके बाद भी वह बोर्ड परीक्षा दे रहा था। सोमवार को अल्फेज का अंग्रेजी का पेपर था। कॉलेज में पहुंचने पर उसकी हालत ठीक थी।

पेपर शुरू होने के करीब एक घंटे बाद उसकी हालत बिगड़ी तो कक्ष निरीक्षक ने उसे ताजी हवा के लिए बाहर बैठा दिया। लेकिन, उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर प्रधानाचार्य पीयूष अग्रवाल ने उसके भाई को कॉल कर कॉलेज बुला लिया। अल्फेज अपने भाई के साथ बाइक पर बैठकर अस्पताल जा रहा था, लेकिन तबीयत और बिगड़ जाने से रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

प्रधानाचार्य पीयूष अग्रवाल ने बताया अल्फेज पढ़ाई में तेज था। उसकी काफी समय से तबीयत खराब थी। वह सोमवार को अपना इन्हेलर लाना भी भूल गया था। शिक्षकों ने उसकी मौत पर शोक जताया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119