संदिग्ध परिस्थितियों में फैक्ट्री श्रमिक की मौत

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

रुद्रपुर। संदिग्ध हालात में फैक्ट्री श्रमिक की मौत हो गई। सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक की मृत्यु की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। प्रथम दृष्टया युवक की हॉर्ट अटैक से मृत्यु होने की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

शक्तिफार्म के गुरुग्राम निवासी 25 वर्षीय केना अलमान पुत्र विकास अलमान सिडकुल की फैक्ट्री में नौकरी करते थे। बुधवार की शाम केना अलमान ड्यूटी कर घर पहुंचे। इसके बाद खाना खाकर वह सो गए। गुरुवार की सुबह परिजनों ने केना को जगाने के लिए आवाज दी, लेकिन केना नहीं उठे। परिजन केना को निजी अस्पताल ले गए। इसके बाद परिजनों ने केना को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सक अभिलाषा पांडे ने केना की मौत होने की पुष्टि की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राफिक एरा में उत्साहपूर्वक मनाया कुमाउंनी भाषा दिवस

इसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल प्रशासन ने मृत्यु की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद उपनिरीक्षक संजय सिंह बोरा ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। उपनिरीक्षक संजय बोरा ने बताया कि प्राथमिक जांच में हृदय गति रुकने से मृत्यु होने की संभावना है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा। परिजनों ने बताया कि केना के विवाह की तैयारियां चल रही थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119