नशे में धुत युवकों ने पुलिस से की अभद्रता -दो लोग गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

दिनेशपुर। शराब के नशे में धुत होकर कुछ युवकों ने गस्त पर गए थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता कर दी। पुलिस ने युवकों को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया, इस दौरान कई युवकों ने सरकारी वाहन के सामने गाड़ी लगकर धक्का-मुक्की कर युवकों को छुड़ा लिया। बाद में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया, जबकि अन्य फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए युवकों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात्रि मटकोटा मार्ग पर बने ढाबे के सामने कुछ युवक नशे में धुत होकर हो हल्ला कर रहे थे। इस दौरान थानाध्यक्ष विनोद कुमार जोशी सरकारी वाहन से गस्त पर थे। उन्होंने युवकों से हल्ला करने से मना किया तो युवक पुलिस से उलझ गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवकों ने पुलिस कर्मियों व थानाध्यक्ष विनोद जोशी से जमकर अभद्रता की। उन्होंने गाड़ी के चालक पुलिस कर्मी कमलेश के वर्दी पर लगे बिल्ले तक नोंच लिए। तभी पुलिस ने दो युवकों को गाड़ी में बैठा लिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे अन्य युवकों ने पुलिस की गाड़ी के सामने मोटर साइकिल लगाकर पकड़े गए युवकों को छुड़ा लिया और सभी फरार हो गए। बाद में पुलिस ने कमल सरकार व सुकुमार बैरागी निवास वार्ड दो को गूलरभोज मार्ग से घर दबोचा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

शुक्रवार को पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम कर उन्हें जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष विनोद जोशी ने बताया कि वीडियो फुटेज के जरिये अन्य युवकों की पहचान करने के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119