प्रत्येक कार्यालयों में प्रातः 9 बजे होगा झंडारोहण-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोड़ा 6 अगस्त स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त 2022 को मनाए जाने के लिए कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार किए जाने हेतु अपर जिलाधिकारी सीएस मर्तोलिया की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान अपर जिलाधिकारी ने समस्त विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए कि प्रत्येक कार्यालयों में प्रातः 9 बजे झंडारोहण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नियमों का पालन करते हुए झंडा फहराने वाले को टोपी पहनना अनिवार्य है।

उन्होंने कहा कि झंडा फहराते हुए ध्यान दिया जाए कि झंडा साफ सुथरा होना चाहिए तथा फटा हुआ नहीं चाहिए। उन्होंने सभी कार्यालयों में विशेष सफाई अभियान चलाने को भी कहा । जिला अधिकारी कार्यालय में 9:30 बजे से झंडारोहण किया जाएगा, जिसके लिए समस्त स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रभात फेरी प्रातः 7 बजे से आयोजित की जाएगी, जिसके लिए संबंधित विभाग पर्याप्त व्यवस्थाएं दुरुस्त रखें उन्होंने कहा कि यह प्रभात फेरी नंदा देवी से चौघान पाटा तक आयोजित की जाएगी जिसमे सभी कार्मिकों को शामिल रहने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि तिरंगा झंडा यात्रा 11:30 बजे से स्टेडियम तक आयोजित की जाएगी जिसमे सभी सामिल रहें।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) 15,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ़्तार


स्टेडियम में होने वाले भव्य कार्यक्रम में सभी विभाग अपने अपने स्टाल लगा कर रखें। बाल विकास विभाग को निर्देश दिए कि मेधावी छात्राओं का चयन कर सूचना तैयार करें जिससे कार्यक्रम में उनको सम्मानित किया जा सके। उन्होंने विभिन्न विभागों से संबंधित उपलब्धियों को भी सूचीबद्ध करने के निर्देश दिए। अमृत सरोवर में ध्वजारोहण करने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस


इस दौरान प्रभागीय वनाधिकारी महातिम यादव, जिला विकास अधिकारी केएन तिवारी, सीओ विमल प्रसाद, सीएमओ डॉ आरसी पंत समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119