बाबा तरसेम हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को एसआईटी की 83 टीमों का गठन -पोस्टर जारी, 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के बाद पुलिस एक्शन मोड पर है। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने जिले में रेड अलर्ट घोषित किया है। वहीं पुलिस कर्मियों की छुट्टी भी रद्द कर दी गई है। तरसेम सिंह की हत्या में शामिल दोनों शूटरों सर्वजीत सिंह पुत्र स्वरूप सिंह निवासी मियाविंड, तरन तारन पंजाब एवं अमरजीत सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी सिहोरा बिलासपुर, जिला रामपुर यूपी के पोस्टर जारी करते हुए उन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। साथ ही न्यायालय से उनकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट भी प्राप्त कर लिए हैं। पुलिस मुख्यालय देहरादून ने बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए एसआईटी की 83 टीमों को गठन किया है। जिसमें तीन एसपी, एक एएसपी, पांच सीओ, 12 इंस्पेक्टर, 25 सब इंस्पेक्टर, तीन एएसआई, 10 हेड कांस्टेबल और 24 कांस्टेबलों की टीम को एसआईटी में शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के दोनों शूटर बांग्लादेश के ढाका शहर पहुंच गए हैं। इसकी जानकारी खुद सरबजीत सिंह मियांविंड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।

बाबा तरसेम सिंह की हत्या करने के बाद लगातार लोग यह कयास लगा रहे थे कि पुलिस के हाथ यह दोनों शूटर चढ़ गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद यह पोस्ट अब अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है, जिसमें बाबा के शूटर सरबजीत सिंह मियांविंड ने अपनी लोकेशन सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें दोनों शूटरों के नाम भी शामिल हैं, लेकिन सरबजीत सिंह की फेसबुक पर संदेश पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

चर्चा यह भी है कि हत्या करने वाले आरोपी बाइक से ही उत्तर प्रदेश के रास्ते से नेपाल भागने की फिराक में हैं, ऐसे में पुलिस की अलग-अलग टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारों की तलाश में लगी हुई है। कप्तान के अनुसार पुलिस आरोपियों के पीछे लगी हुई है पुलिस की 15 टीमें हत्यारों की तलाश में लगी हुई है पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर बताया जा रहा है कि पुलिस को इनपुट मिले हैं कि बाइक सवार दोनों शूटर पीलीभीत के रास्ते बिसलपुर शाहजहांपुर की ओर भाग रहे हैं। इसका पता चलते ही पुलिस की दो-तीन टीमें उनका पीछा करते हुए पीलीभीत पहुंची, वहां मिले फुटेज के आधार पर पुलिस टीम शूटरों का पीछा कर रही है। आशंका है कि बदमाश लखीमपुर खीरी के रास्ते नेपाल की ओर भाग सकते हैं, ऐसे में पुलिस ने नेपाल से सटे बार्डर पर भी अलर्ट कर दिया है। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि दोनों शूटरों की पहचान हो चुकी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें दबिश दे रही है कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119