फेमस लव स्टोरी वाली सीमा हैदर एटीएस के शिकंजे में, घरवालों ने दरवाजे किए बंद

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें


नोएडा। पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुकीं सीमा हैदर को आज यूपी एटीएस की नोएडा यूनिट ने हिरासत में ले लिया। सीमा को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा से हिरासत में लेकर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया जहां उनकी गिरफ्तारी की आशंका है। सीमा के साथ उसके चारों बच्चों, पति सचिन और उसके पिता को भी एटीएस ने हिरासत में लिया है।


आईबी से मिले इनपुट में पता चला है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार हैं। वहीं सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सैनिक है। इसके बाद सीमा पर आईएसआई के एजेंट होने का शक और बढ़ गया है। फिलहाल यूपी एटीएस नोएडा यूनिट में सीमा हैदर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एटीएस भी अपनी तरफ से सीमा हैदर के बारे में इनपुट जुटा रही है। एटीएस सीमा और सचिन के व्हाट्सअप चैन और तमाम सबूतों के आधार पर जांच करेगी।

सूत्र बताते हैं कि सीमा हैदर को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है। कुछ दिनों से सीमा और सचिन को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। सीमा और सचिन लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाई हुई है। कोई उनकी लव स्टोरी को सही बता रहा है तो कोई सीमा के भारत में अवैध तरीके से प्रवेश को लेकर सवाल उठा रहा है। वहीं, सीमा को जैसे ही ्रञ्जस् अपने साथ ले गई, सचिन के घरवालों ने अपने घर के दरवाजे बंद कर लिए हैं।


उधर, सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को लेकर शनिवार को पाकिस्तान में मंदिर में तोडफ़ोड़ हुई। इसे देखते हुए सोमवार को ग्रेटर नोएडा में सीमा के घर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119