चोरी की 13 बाइकों के साथ पांच को पकड़कर जेल भेजा

खबर शेयर करें

-बंद पड़ी फैक्ट्री में छुपाकर रखी थी सभी बाइकें

काशीपुर। कोतवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों से चोरी की गई चोरी की 13 बाइकों के साथ 5 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर एक बंद पड़ी फैक्ट्री में छुपाकर रखी सभी बाइक बरामद कर ली हैं तथा इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से इनको जेल भेज दिया गया।रविवार को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कोतवाली परिसर में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अलग-अलग क्षेत्रों से बाइक चोरी होने की शिकायतें मिल रही थीं।

एसपी काशीपुर अभय सिंह तथा सीओ अन्न राम आर्य तथा प्रभारी निरीक्षक नरेश चौहान के नेतृत्व में टीम गठित की। 50 से 60 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और शनिवार को केलाखेड़ा के पास वाहन चेकिंग के दौरान टीम ने दो बाइकों पर सवार 5 युवकों को रोका। पूछताछ में इन युवकों ने अपना नाम संजू कश्यप पुत्र रामचंद्र निवासी बड़ाखेड़ा गदरपुर, दीपक सैनी पुत्र रूप बसंत सैनी निवासी सकैनिया गदरपुर, रोहित रावत पुत्र ओमप्रकाश निवासी मझराशीला रामजीवनपुर गदरपुर, सूरज रावत पुत्र पप्पू रावत निवासी मजरा शीला गदरपुर, दीप सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी माजरा मरदान गदरपुर बताया है। पांचों युवकों ने कबूल किया कि ये अंतर्राज्यीय बाईक चोर गिरोह से जुड़े हैं और बाइकों को चोरी कर दोराहा यूपी बॉर्डर पर स्थित एक बंद पड़ी फैक्ट्री के गोदाम में खड़ी की हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 13 बाइक बरामद कर लीं। एसएसपी ने टीम को 15 सौ रुपये पुरस्कार की घोषणा की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119