दरोगा समेत पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड, एसएसपी के निरीक्षण में रात को गश्त की गाड़ियां खड़ी थी पार्क में, ड्यूटी पर तैनात कर्मी मिले गायब

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। ऊधमसिंहनगर जिले के आईटीआई थाना क्षेत्र में ड्यूटी से गायब मिले एक दरोगा समेत पांच पुलिस कर्मियों को पुलिस कप्तान ने सस्पेंड कर दिया है। ज्ञातव्य है कि एसएसपी इससे पहले रुद्रपुर के यातायात निरीक्षक को भी सस्पेंड कर चुके हैं। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी के अनुसार जनपद में कानून और यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए अधिकारी लगातार निगरानी कर रहे हैं।

उन्होंने खुद पिछले सप्ताह सिडकुल क्षेत्र में रात को अचानक निरीक्षक किया था। एसपी काशीपुर अभय सिंह ने शुक्रवार को आईटीआई थाना क्षेत्र में गश्त की तो पता चला कि पुलिस की दो गाडिय़ां एक पार्क में खड़ी हैं और ड्यूटी पर तैनात कर्मी गायब हैं। एसपी ने फोन पर जानकारी ली तो सभी ने गाड़ी में बैठे होने की बात कही। परन्तु एसपी ने जब पता लगाया तो पता चला कि सभी एक होटल में बैठे हुए हैं। इसे बड़ी लापरवाही मानते हुए एसआई प्रकाश बिष्ट, कांस्टेबल प्रकाश, जगदीश पाठक, ललित, भरत बिष्ट को सस्पेंड कर दिया है। कप्तान ने साफ कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119