युवक का अपहरण करने के आरोप में चार आरोपी गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

खटीमा: उधम सिंह नगर जनपद के नानकमत्ता थाना क्षेत्र में पुलिस ने युवक का अपहरण करने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपहरण के आरोप में पकड़े गए आरोपियों ने अपनी बहन से फोन पर बात करने से नाराज होकर पीड़ित युवक आकाश का अपहरण किया था. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

खटीमा सीओ मनोज ठाकुर ने बताया 26 नवंबर को कमल कुमार पुत्र ओमपाल निवासी ग्राम सिद्धा, नानकमत्ता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कुछ लोग उसके भाई आकाश को जबरदस्ती स्विफ्ट कार में उठाकर ले गये हैं. अपहरण सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस की कई टीमें गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई. पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों का खंगाला.

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

जिसमें पुलिस को एक मोटर साईकिल बिना नम्बर की सीवीआर व एक कार स्विफ्ट ग्रे कलर नम्बर 4161 द्वारा घटना में इस्तेमाल करते हुई दिखी. जिसके जरिये अभियुक्तों का घटनास्थल पर आना व जाना पाया गया. अपहरणकर्ता अपहृत आकाश को सिसईखेड़ा में फेंक कर चले गये. जिसे इलाज के लिए नानकमत्ता अस्पताल पहुंचाया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या करने वाला आरोपी भाई गिरफ्तार


मामले के लिए के खुलासे के लिए गठित की गई पुलिस टीम ने आकाश से पूछताछ कर आवश्यक जानकारी लेकर सर्विलांस की मदद से रिहान (21 वर्ष), बिलाल (19 वर्ष) शहरोज उर्फ सरोज (20 वर्ष) और अन्य निवासीगण कच्ची खमरिया रोड, प्रेम कालोनी, लालपुर को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक कार स्विफ्ट नम्बर डीएल 9 सीके 4161 तथा एक मोटर साईकिल होन्डा सीवीआर बिना नम्बर, रंग काला व दो मोबाइल बरामद किये गये.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119