नकली दवा बनाने वाले चार गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

बंद पड़ी फैक्ट्री में बनाते थे नामी कंपनियों की नकली दवाएं-

रुड़की। देश के अलग-अलग राज्यों में नेटवर्क फैला कर नकली दवाओं का धंधा करने वाले चार आरोपियों को नकली दवाइयां और कच्चे माल के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के छह साथी अभी फरार हैं। भगवानपुर थाने में पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगलौर पंकज गैरोला ने पत्रकार वार्ता में बताया कि भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में एसटीएफ, स्थानीय पुलिस की टीम को सूचना मिली कि मंडावर चेक पोस्ट से एक अल्टो कार में सवार दो लोग नकली दवा लेकर आ रहे हैं।
आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम नितिन प्रजापति निवासी मोहनपुरा डबल फाटक रुड़की और राशिद खान निवासी मोहल्ला कस्बा थाना धामपुर बिजनौर, हाल पता गुलाब नगर रामपुर चुंगी रुड़की बताया। पूछताछ में उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र रायपुर में बंद पड़ी फैक्ट्री से नकली दवा बनाए जाने की बात बताई। टीम ने फैक्ट्री पर छापा मारकर संचित निवासी गणेशपुर रुड़की व रोहतास सैनी निवासी रोहना खास कोतवाली मुजफ्फरनगर को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की। तलाशी के दौरान भारी मात्रा में नकली दवा और कच्चा माल बरामद हुआ। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कार सवार नितिन और राशिद कार से दवा को कोरियर करने के लिए जा रहे थे। तभी उन्हें गिरफ्तार किया गया। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119