नशे के सौदागर दंपत्ति समेत चार गिरफ्तार

खबर शेयर करें

ऋषिकेश। शहर और सटे इलाकों में नशीले मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर ही दंपत्ति समेत चार लोगों को पकड़ा है। आरोपियों से पुलिस ने 45 ग्राम स्मैक बरामद की है। एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है। कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।


रायवाला पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर रेलवे अंडर पास के नजदीक एक महिला और युवक संदिग्ध अवस्था में खड़े नजर आए। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने हिरासत में लेकर तलाशी ली तो 30 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि दोनों पति-पत्नी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि आरोपी शकील अहमद पुत्र सगीर हसन, निवासी मोहल्ला गिनोरी सिरसी, थाना मैनाठेर, संभल यूपी और उसकी पत्नी नाजरा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, कोतवाली पुलिस ने एम्स कैंपस से एक संदिग्ध युवक को पकड़ा। तलाशी के दौरान युवक से 7.86 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी तरजीत पुत्र गुरभेज सिंह, निवासी वार्ड नंबर पांच, अमलोह, फतेगढ़ साहिब, पंजाब के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस ऐक्ट में केस दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक खुशी राम पांडे ने बताया कि पुलिस नगर क्षेत्र में नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। मुनिकीरेती पुलिस ने गंगोत्री नेशनल हाईवे स्थित हर्बल गार्डन के पास से एक युवक को स्मैक के साथ दबोचा। आरोपी से पुलिस ने 7.20 ग्राम स्मैक बरामद की। प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि आरोपी सूरज पुत्र स्व. भिखारी लाल साहनी निवासी चंद्रेश्वरनगर, ऋषिकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119