वीआईपी ड्यूटी में लापरवाही पर चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

खबर शेयर करें

देहरादून। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की फ्लीट ट्रैफिक जाम में फंसने पर चार पुलिसवालों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। चीफ जस्टिस शनिवार को दून पहुंचे थे, इस दौरान नेहरू कॉलोनी कॉलोनी तिराहे पर उनकी फ्लीट जाम में फंस गई थी। मामला एसएसपी अजय सिंह के संज्ञान में आते ही एक उप निरीक्षक, एक हेड कॉस्टेबल और दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया।

शाम को सीजेआई के वापस लौटने के दौरान दून-जौलीग्रांट वाया थानो रूट पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि सुबह जौलीग्रांट एयर पोर्ट से एफआरआई जाते वक्त चीफ जस्टिस के काफिले में शामिल कारें नेहरू कॉलोनी तिराहे पर जाम में फंस गई। प्राथमिक जांच में यहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की लापरवाही उजागर हुई है। इसपर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने चारों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गणाई गंगोली में कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

लाइन हाजिर होने वालों में सीपीयू के उप निरीक्षक मदन सिंह नेगी, हेड कॉस्टेबल सीपीयू प्रीतम, कांस्टेबल पुलिस कार्यालय भगत सिंह और कॉस्टेबल यातायात मौसम शामिल हैं। उधर, एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस कर्मियों की लापरवाही की जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119