थराली के भूस्खलन प्रभावित पैनगढ़ में चार मृतकों का गमगीन माहौल के बीच अंतिम संस्कार

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी

थराली चमोली। विकासखंड थराली के अंतर्गत भूस्खलन प्रभावित पैनगढ़ गांव के चारों मृतकों का गमगीन माहौल के बीच उनके पिंडर नदी स्थित पैतृक घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया हैं। दाह-संस्कार में मृतकों के परिजनों,ईष्ट,मित्रो के साथ ही प्रतिनिधियों ने भाग लिया।इधर दूसरे दिन भी थराली विधायक भूपाल राम टम्टा ने तहसील प्रशासन के साथ आपदा प्रभावित गांवों में जा कर पीड़ितों से मुलाकात कर हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।
ज्ञातव्य हैं कि शुक्रवार की देर रात पैनगढ़ गांव में बिना बारिश के हुए भूस्खलन के कारण एक मकान क्षतिगस्त हो गया था। जिसमें 57 वर्षीय देवानंद सती ,75 वर्षीय बचुली देवी,45 वर्षीय घनानंद सती एवं 37 वर्षीय सुनीता देवी की दर्दनांक मौत हो गई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र

शनिवार को मृतकों के परिजनों के नही पहुंच पाने के कारण रविवार को दाह-संस्कार किया गया। इधर थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा, तहसीलदार प्रदीप नेगी,क्षेत्र पंचायत सदस्य हरेंद्र सिंह,ज्ञानेंद्र सिंह सहित तमाम अन्य लोगों ने पैनगढ़ गांव में जा कर पीड़ितों से मुलाकात कर हर संभव सहायता किए जाने का आश्वासन दिया। विधायक ने बताया की घटना में घायल 15 वर्षीय योगेश पुत्र घनानंद से मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने भेंट कर डाक्टरों से परामर्श किया। विधायक के अनुसार घायल का सोमवार को पाऊं का आपरेशन किया जाएगा। जिसके लिए शासन के द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

इस घटना पर थराली की प्रमुख कविता नेगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत नेगी, महामंत्री गिरीश चमोला, राकेश भारद्वाज, नरेन्द्र भारती, भास्कर पांडे,नंदू बहुगुणा, पैनगढ की ग्राम प्रधान जानकी देवी, पूर्व प्रधान दिनेश पुरोहित घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए प्रभावितों को हर संभव सहायता दिए जाने की सरकार से मांग की हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119