मरीजों व तिमारदारों से शालीनता पेश आएं सुरक्षा कर्मी  -उपनल के मुख्य परियोजना अधिकारी कर्नल पाण्डेय ने मेडिकल कालेज में की सुरक्षा समीक्षा बैठक

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। उपनल के मुख्य परियोजना अधिकारी ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।    राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपनल से कार्यरत लगभग 740 के आसपास विभिन्न श्रेणी के कर्मचारी कार्यरत हैं। कुमाऊं का एकमात्र सबसे बड़े चिकित्सालय में सुरक्षा व्यवस्था उपनल के कर्मचारियों के हाथ में है। शुक्रवार को कर्नल आलोक पाण्डे (अप्रा) मुख्य परियोजना अधिकारी पूर्व सैनिक कल्याण निगम लि. ने वहां  सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

तत्पश्चात उन्होंने सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के सभागार में सुरक्षा समीक्षा की। समीक्षा बैठक में उन्होंने सुरक्षा गार्डों एवं उनके पारिवारिक जनों को नये वर्ष की बधाई देते हुए सुरक्षा कर्मियों को आदेशित किया कि वह अपनी ड्यूटी का निर्वहन ठीक से करें। ड्यूटी में समय से पहुंचें और मरीजों एवं उनके तिमारदारों शालीनता से वार्ता करें। ड्यूटी के दौरान मदीरा सेवन का प्रयोग न किया जायें, जिससे पूर्व सैनिकों की छवि खराब हो। उन्होंने उपनल से कार्यरत सुपरवाइजरों को अपने अधीन विभिन्न श्रेणी के उपनल कर्मचारियों को वहां की व्यवस्था साफ-सफाई उच्चकोटि का बनाने को निर्देशित किया। कहा कि नये छात्र-छात्राओं के प्रवेश होने पर कोई भी रेगिंग मामला नहीं आना चाहिए। उक्त सुरक्षा समीक्षा में लगभग 50 सुरक्षा गार्डों एवं सुपरवाइजरों ने प्रतिभाग किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनी झील में तैरता मिला पनुवानौला के युवक का शव, आठ अक्टूबर से था गायब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119