आंधी तूफान से अल्मोड़ा के आसपास कई जगहों पर गिरे पेड़, आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर 

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा।   आज अचानक तेज बारिश के साथ आंधी तूफान आने से कई जगहों पर पेड़ गिरने की सूचना मिल रही है इस तेज आंधी तूफान से कई इलाकों की बिजली गुल हो गई।

इसी बीच तेज आंधी तूफान से सर्किट हाउस के एक भवन  व कैंट ऑफिस चौघानपाटा मे  पेड़ गिरे गए , गनीमत रही कोई जान मन का नुकसान नहीं हुआ। जिसकी जानकारी मिलते ही आपदा प्रबंधन टीम से आपदा प्रबंधन अधिकारी विनीत पाल के नेतृत्व में टीम के भुवन कांडपाल , रविन्द्र मेर ,आलोक वर्मा व नायब तहसीलदार बालम सिंह व फायर अलमोड़ा की टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर पेड़ को वुड कटर की सहायता  काट भवन की छत वा अन्य जगहों से पेड़ों को हटाए जाने में जुटे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आज से नहीं बनेंगे पासपोर्ट, पहले के अपॉइंटमेंट भी करने होंगे रीशेड्यूल, ये है वजह

बता दें कि सोमवार आज 4:00 बजे आंधी तूफान के साथ तेज बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया  कई जगह लोगों के घरों के तीन के छात्रों के उखड़ने की भी सूचना मिल रही है और कई जगह से पेड़ गिरने की सूचना मिली और  नदी नाले अपने उफान पर नजर आए ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तुम दिन को कहो रात तो रात, वरना हवालात, यूपी सरकार की डिजिटल पॉलिसी पर प्रियंका गांधी का तंज

इस बारिश ने एक बार फिर लोक निर्माण विभाग और जल संस्थान के कार्यों की पोल खोल के रख दी, नालियों की सफाई सही प्रकार से न होने से पूरा पानी रोड में बहने लगा जिससे रोड के किनारे बड़े-बड़े गड्ढे बन गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119