पति ने प्रेमी से बात करने से रोका तो पत्नी ने किया आत्महत्या का प्रयास  

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

पति के प्रेमी से बात करने से रोकने पर उसकी पत्नी द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने का मामला समाने आया है। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि पति के प्रेमी से बात करने से रोकने पर उसकी पत्नी द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने का मामला समाने आया है। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि गोरखपुर की एक महिला ने प्रेमी से बात करने से पति के रोकने पर पहले पति के साथ तीखी बहस की और बाद में जंगल छत्रधारी टोला लालगंज में एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई। पुलिस के मुताबिक महिला ने आत्महत्या करने के लिए बिजली का तार पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है। पुलिस ने बताया कि रामगोविंद चौहान की पत्नी और तीन बच्चों की मां सुमन देवी ने बुधवार को तब अपनी जान देने की कोशिश की, जब उसके पति को उसके विवाहेतर संबंध के बारे में पता चला और वह ट्रांसफार्मर के खंभे पर चढ़ गयी और बिजली के तार को पकडऩे की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक इस वाकये के बारे में मोहल्ले के लोगों ने समय रहते बिजली विभाग को सूचित कर दिया। इससे महिला के तार की चपेट में आने से पहले ही उन्होंने बिजली की आपूर्ति ठप कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक सुमन देवी अक्सर अपने प्रेमी से बात करती थी और जब उसके पति ने उसे बात नहीं करने के लिए कहा तो उसने परेशान होकर जान देने की कोशिश की। उनके पति रामगोविंद चौहान के मुताबिक यह पहली बार नहीं है, जब उनकी पत्नी ने अपनी जान देने की कोशिश की है। पहले भी वह प्रेमी को लेकर पति से विवाद के बीच जान देने की कई कोशिशें कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि महिला ने रेलवे पटरी पर लेटने से लेकर जहर खाने तक के कई तरीके आजमाए, लेकिन हर बार उसे बचा लिया गया। महिला के पति और बिजली विभाग के जेई अमित यादव ने पिपराइच पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक उत्तर जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि महिला ने बिजली के तार पकड़कर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। पुलिस ने कहा कि महिला को हिरासत में लिया गया है और पुलिस ने शांति भंग करने का मामला दर्ज किया है। एक महिला ने प्रेमी से बात करने से पति के रोकने पर पहले पति के साथ तीखी बहस की और बाद में जंगल छत्रधारी टोला लालगंज में एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई। पुलिस के मुताबिक महिला ने आत्महत्या करने के लिए बिजली का तार पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है। पुलिस ने बताया कि रामगोविंद चौहान की पत्नी और तीन बच्चों की मां सुमन देवी ने बुधवार को तब अपनी जान देने की कोशिश की, जब उसके पति को उसके विवाहेतर संबंध के बारे में पता चला और वह ट्रांसफार्मर के खंभे पर चढ़ गयी और बिजली के तार को पकडऩे की कोशिश की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बच्चे के नामकरण की खुशियां मना रहा था परिवार, तभी झोपड़ी में लगी आग, परिवार बेघर

पुलिस के मुताबिक इस वाकये के बारे में मोहल्ले के लोगों ने समय रहते बिजली विभाग को सूचित कर दिया। इससे महिला के तार की चपेट में आने से पहले ही उन्होंने बिजली की आपूर्ति ठप कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक सुमन देवी अक्सर अपने प्रेमी से बात करती थी और जब उसके पति ने उसे बात नहीं करने के लिए कहा तो उसने परेशान होकर जान देने की कोशिश की। उनके पति रामगोविंद चौहान के मुताबिक यह पहली बार नहीं है, जब उनकी पत्नी ने अपनी जान देने की कोशिश की है। पहले भी वह प्रेमी को लेकर पति से विवाद के बीच जान देने की कई कोशिशें कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि महिला ने रेलवे पटरी पर लेटने से लेकर जहर खाने तक के कई तरीके आजमाए, लेकिन हर बार उसे बचा लिया गया। महिला के पति और बिजली विभाग के जेई अमित यादव ने पिपराइच पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक उत्तर जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि महिला ने बिजली के तार पकड़कर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। पुलिस ने कहा कि महिला को हिरासत में लिया गया है और पुलिस ने शांति भंग करने का मामला दर्ज किया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119