हल्द्वानी में देह व्यापार का भंडाफोड़, महिला सरगना समेत चार गिरफ्तार -किराये के मकान चल रहा था सेक्स रैकेट

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली पश्चिम बंगाल की तान्या शेख को कलावती कॉलोनी स्थित किराये के घर में सेक्स रैकेट चलाते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। देर शाम पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तान्या शेख के साथ एक महिला व दो पुरूषों को गिरफ्तार किया। तान्या शेख इससे पहले भी कई बार गिरफ्तार की जा चुकी है। पुलिस ने चारों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है। पिछले कई दिनों से नवाबी रोड स्थित कलावती कालोनी के लोगों ने पुलिस से क्षेत्र में देह व्यापार की शिकायत की गई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जब जांच शुरू की तो जांच सही पाई गई। मंगलवार शाम कोतवाल उमेश मलिक व एसआई ज्योति कोरंगा के साथ कलावती कॉलोनी के सामने गांधी आश्रम वाली गली के एक घर में छापा मारा तो यहां दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। मौके से पुलिस ने 24 परगना बसंती सोनाखाली पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख को गिरफ्तार किया है। तान्या सेक्स रैकेट की संचालिका है।

तान्या के अलावा काठगोदाम नई बस्ती निवासी फैजल खान पुत्र तस्लीम अहमद और सकलैन शेख पुत्र नवीरेल शेख व शरीफा बेगम पत्नी अली हैदर निवासी तेजपुर पोस्ट कोटा मुनि जिला इसाबेल थाना करीमगंज आसाम हाल कलावती कॉलोनी कोतवाली को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने पश्चिम बंगाल निवासी 25 वर्षीय पीड़िता को भी मुक्त कराया है। बताया जा रहा कि पीड़िता को तान्या शेख उसे नौकरी के नाम पर हल्द्वानी लाई और यहां देह व्यापार करा रही थी। बताया जा रहा कि तान्या शेख ने यहां 15 दिन पहले कमरा किराए पर लिया था। मौके से शक्तिवर्धक दवाएं, 12 हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की है। पुलिस ने मकान मालिक प्रवीण कुमार को किरायेदार का सत्यापन न करने पर 83 पुलिस एक्ट के अंतर्गत पांच हजार का नगद चालान भी काटा और सख्त हिदायत दी किरायेदार रखने से पहले उसका सत्यापन करा ले। पुलिस टीम में कोतवाल उमेश कुमार मलिक, एसआई ज्योति कोरंगा, महिला हेड कांस्टेबल गीता कोठारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल, कांस्टेबल घनश्याम रौतेला, कांस्टेबल बंशीधर जोशी, कांस्टेबल प्रदीप आदि शामिल रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खाई में गिरने से पूर्व सैनिक की मौत -शादी समारोह में बाराकोट क्षेत्र के चोमैल जा रहे थे  

पहले भी देह व्यापार में कई बार पकड़ी जा चुकी है तान्या
देह व्यापार में पकड़ी गयी पश्चिम बंगाल की तान्या शेख इससे पहले भी देह व्यापार में कई बार पकड़ी जा चुकी है। पुलिस ने पिछले साल मई में भी तान्या के गुर्गों को भोटिया पड़ाव के संजय नगर से गिरफ्तार किया था। तान्या यहां आसिम के घर से देह व्यापार चला रही थी और दबिश पर छत कूद कर भाग गई थी। उसके गुर्गे के चंगुल से पश्चिम बंगाल की एक नाबालिग लड़की को आजाद कराया गया था। इस लड़की को नशे के इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराया जा रहा था। तान्या को मुखानी पुलिस भी देह व्यापार के मामले में पकड़ चुकी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119