जागेश्वर में कुंजवाल ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की विधानसभा क्षेत्र के लोगों से की अपील-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोड़ा 12 फरवरी : जागेश्वर विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार व पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल ने प्रचार के अंतिम दिन जमकर अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंक दी। कुंजवाल ने समर्थकों के साथ विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण किया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की बात कही।


शनिवार को कुंजवाल ने विधानसभा के चिल, पोखरी, काफलीखान, चेलछीना, भनोलीख् फूटा, त्यूनरा, बसंतपुर, मिरोली, बुंधाण आदि गांवों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में विकास कार्य प्रभावित हुए हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के शासन के दौरान जागेश्वर विधानसभा के विकास के लिए अनेकों योजनाएं स्वीकृत कराई गई थी। लेकिन भाजपा सरकार के आते ही सभी योजनाओं को अधर में लटका दिया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा को विकास योजनाओं से कोई लेना देना नहीं है। कुंजवाल ने कहा कि लोगों को राजनीतिक दलों के कार्यों का विश्लेषण करना चाहिए और विकास को प्राथमिकता देने वाली पार्टी को अपना समर्थन देना चाहिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी

इस दौरान कुंजवाल ने दर्जनों लोगों को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता भी दिलाई। सभा में मदन कुंजवाल, गणेश बिष्ट, संजू सिजवाली, मोहन सिंह, आनन्द प्रसाद, गणेश प्रसाद, नरेंद्र बिष्ट, नंदन सिह, हरीश आर्या, महिपाल प्रसाद, गोविंद बिष्ट, नंदन प्रसाद, कुंदन बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119